Wednesday, June 6, 2018

HIREGO: विकेंद्रीकृत कार साझाकरण और किराये!

निजी किराये उद्योग संपत्ति के पट्टे से बहुत प्रभावित है। यह उद्योग भी तेजी से विकास की गुणवत्ता के कारण जिम्मेदार अर्थव्यवस्था का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। एक सर्वेक्षण के मुताबिक, निजी वाहन किराये उद्योग खुद ही इस दशक के अंत तक $ 90 बी के मूल्य तक पहुंच जाएगा। इस वृद्धि ने प्लेटफार्मों के लॉन्च को मजबूत किया है जो उपकरण, ड्रोन, कार, फोटोग्राफिक उपकरण और निर्माण संयंत्र इत्यादि के पट्टे से निपटते हैं।


विकेन्द्रीकृत उत्पादों और ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी का विशाल कार्यान्वयन और उपयोग बाजार की गतिशीलता को बदल रहा है। इस उछाल ने मौजूदा उद्योगों में बदलाव शुरू किया है। डिजिटल मुद्रा व्यापार, पहचान प्रबंधन अनुप्रयोग, और ऑनलाइन गेम हर दिन लाखों डॉलर का कारोबार करते हैं। इन सभी के बीच आम धागा उनकी नींव विकेन्द्रीकृत प्रौद्योगिकी है। कुछ अध्ययनों से यह भी पता चलता है कि 2020 तक क्रिप्टोकुरेंसी का उपयोग करके 5% व्यापार शामिल किया जा सकता है या आयोजित किया जा सकता है। HIREGO: विकिरोवाइज्ड दृष्टिकोण का उपयोग करके विकसित किया गया पहला निजी कार किराए पर लेने वाला एप्लिकेशन हैरगो। उनका उद्देश्य कार किराया उद्योग के लिए तकनीकी और प्रयोज्य मानकों को स्थापित करना है। वे रुचि रखने वाले व्यक्तियों को जोड़ने और दूसरों के अनुसरण करने के लिए मार्ग प्रशस्त करने के लिए एक पेशेवर, सुरक्षित मंच भी प्रदान करते हैं। हिरेगो एक पीयर-टू-पीयर मार्केटप्लेस है जो अपने उपयोगकर्ताओं को अपने वाहन किराए पर लेने की अनुमति देता है। पर्यावरण भरोसेमंद और सुरक्षित है। हिरेगो मार्केटप्लेस एक ऐसे डेटाबेस का प्रस्ताव करता है जिसमें वाहनों के विवरण शामिल हैं, जो किराए के लिए उपलब्ध हैं। उपयोगकर्ता अपनी वरीयता के अनुसार किसी भी वाहन का चयन करने में सक्षम हैं। बाजार में लीज लेनदेन के लिए एक सार्वजनिक खाताधारक और स्मार्ट अनुबंध ढांचे का उपयोग करके स्वयं लेनदेन आयोजित करने के लिए एथेरियम ब्लॉकचेन का लाभ उठाता है। बाजार में सूचीबद्ध वाहनों को हिरेगो उपयोगकर्ताओं से भीड़ मिलती है और इन्हें आसानी से ऐप में जोड़ा जा सकता है; "पावर-यूजर्स" के लिए अतिरिक्त उपकरण उपलब्ध हैं जो बड़ी संख्या में वाहन उपलब्ध कराते हैं।


एचजीओ टोकन: टोकन का नाम एचजीओ है। यह एक क्रिप्टोकुरेंसी है, जिसे ईआरसी 20 मानक के अनुसार विकसित किया गया है। कुल 100,000,000 टोकन बनाए जाएंगे, जिनमें से 60% प्रारंभिक सिक्का पेशकश के लिए आवंटित किए जा रहे हैं। प्रत्येक टोकन 18 दशमलव स्थानों से विभाजित किया जाएगा। एचआईजीओ मार्केटप्लेस पर कोई भी मूल्य विनिमय एचजीओ टोकन का उपयोग करके आयोजित किया जाएगा। टोकन मौजूदा क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंजों पर खरीद के लिए उपलब्ध होगा और इसका उपयोग हिरेगो एप्लिकेशन से परे लेनदेन के लिए किया जा सकता है।

No comments:

Post a Comment